आयुक्त व डीआइजी ने कोविड-19 लेवेल 1 हॉस्पिटल का किया औचक निरीक्षण

आयुक्त व डीआइजी ने कोविड-19 लेवेल 1 हॉस्पिटल का किया औचक निरीक्षण

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा-आयुक्त देवीपाटन मण्डल महेन्द्र कुमार और डीआइजी डॉ॰ राकेश सिंह ने सीएचसी पण्डरी कृपाल मेँ स्थापित कोविड-19 लेवेल वन अस्पताल का औचक निरीक्षण किया तथा वहाँ पर कोरोना वायरस की रोकथाम व बचाव के लिए की गई व्यवस्थाओं व आइसोलेशन वार्ड मेँ किए गए इंतजामों को देखा। निरीक्षण के दौरान आयुक्त

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा-
आयुक्त देवीपाटन मण्डल महेन्द्र कुमार और डीआइजी डॉ॰ राकेश सिंह ने सीएचसी पण्डरी कृपाल मेँ स्थापित कोविड-19 लेवेल वन अस्पताल का औचक निरीक्षण किया तथा वहाँ पर कोरोना वायरस की रोकथाम व बचाव के लिए की गई व्यवस्थाओं व आइसोलेशन वार्ड मेँ किए गए इंतजामों को देखा।

निरीक्षण के दौरान आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे पूरी तत्परता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें तथा किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक प्रबंध तैयार रखें। उन्होंने वहाँ पर सैंपल कलेक्शन कक्ष , दवा भंडार कक्ष एवं वार्डों की संतोषजनक साफ सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर सतत सफाई व्यवस्था प्रत्येक दशा मेँ सुनिश्चित किए जाने को कहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel