सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना सभी का कर्तव्य- समाजसेवी ऋषि शुक्ला

सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना सभी का कर्तव्य- समाजसेवी ऋषि शुक्ला

सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना सभी का कर्तव्य- समाजसेवी ऋषि शुक्ला मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना महामारी ने मानव सभ्यता को खतरे मे डाल दिया है। कोई भी देश चाहे कितना ही शक्तिशाली क्यों न हो, इससे बच नहीं पाया है। यूरोप के देशों में कोरोना ने पूरी तरह से अपनी आगोश

सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना सभी का कर्तव्य- समाजसेवी ऋषि शुक्ला

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

भदोही। कोरोना महामारी ने मानव सभ्यता को खतरे मे डाल दिया है। कोई भी देश चाहे कितना ही शक्तिशाली क्यों न हो, इससे बच नहीं पाया है। यूरोप के देशों में कोरोना ने पूरी तरह से अपनी आगोश में ले लिया है।
हालांकि भारत में इस बीमारी का प्रकोप फिलहाल अभी ज्यादा खतरनाक स्थिति में नहीं पहुंचा है। लेकिन यह भी नहीं कहा जा सकता कि इस बीमारी का फैलाव नहीं होगा। अगर हम अभी भी नहीं संभले तो यह बीमारी अपने तीसरे चरण में पहुंच कर भारी तबाही कर सकती है। अभी भी वक्त है जब हमें सब इस बीमारी को भगाने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। यह बात गुरूवार को समाजसेवी ऋषि शुक्ला ने औराई के उगापुर में कही। मालूम हो कि इस समय पूरे जिले में समाजसेवी, अधिकारी गरीब और असहाय को भोजन व राशन सामग्री वितरित कर रहे है। गुरूवार को उगापुर में ऋषि शुक्ला ने भी ऐसे ही वितरण के समय उपस्थित लोगो से कही। उपस्थित लोगो ने ऋषि शुक्ला के बातों को अमल में लाने की बात कही। और सभी ने माना की कोरोना जैसे वायरस से बचने के लिए सरकार के दिशा निर्देश को मानना जरूरी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel