कौलापुर में संतरा लदा पलटा ट्रक, स्थानीय लोगो ने खूब मचाई लूट, पुलिस देखकर भागे।

कौलापुर में संतरा लदा पलटा ट्रक, स्थानीय लोगो ने खूब मचाई लूट, पुलिस देखकर भागे।

कौलापुर में संतरा लदा पलटा ट्रक, स्थानीय लोगो ने खूब मचाई लूट, पुलिस देखकर भागे। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग कौलापुर ओवरब्रिज के पास बुधवार की सुबह एक संतरा से लदा ट्रक पलट गई। स्थानीय लोग संतरा लूटते रहे और चालक खलासी सीसा

कौलापुर में संतरा लदा पलटा ट्रक, स्थानीय लोगो ने खूब मचाई लूट, पुलिस देखकर भागे।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग कौलापुर ओवरब्रिज के पास बुधवार की सुबह एक संतरा से लदा ट्रक पलट गई। स्थानीय लोग संतरा लूटते रहे और चालक खलासी सीसा तोडकर केबिन से बाहर निकलकर पुलिस को सूचित किया।
जानकारी के मुताबिक ट्रक कानपुर से संतरा लादकर कोलकाता के लिए जा रहा था जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग कौलापुर के ओवरब्रिज के पास पहुंचा बांए तरफ से एक चार पहिया वाहन निकली। उसी को बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गई। जिसमें ट्रक ड्राइवर शाकिर (32) और खलासी अमन (19) को मामूली चोट लगी है। ट्रक के पलटते ही स्थानीय लोग संतरे को लूटने लगे यह देखकर चालक ने पुलिस को सूचना दी जिसपर तत्काल कोतवाल कृष्णानंद राय, चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा मैं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। और संतरा लूटने वाले स्थानीय लोग पुलिस को देखते ही लोग भाग खड़े हुए। लेकिन इसी बीच स्थानीय लोगों ने करीब चार दर्जन से अधिक कैरेट संतरा उठा ले गए थे। बुधवार को कौलापुर राजमार्ग पर मानवता शर्मसार होती रही। चालक और खलासी केबिन में फंसे थे और स्थानीय लोग संतरा लूटने में लगे थे। चालक खलासी ट्रक का सीसा तोडकर बाहर निकले लेकिन स्थानीय लोगो ने उनको निकालने की जगह संतरा लूटने में ज्यादा मेहनत की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel