तहसीलदार ने गरीबों को जगह -जगह बांटी राहत सामग्री ।

तहसीलदार ने गरीबों को जगह -जगह बांटी राहत सामग्री ।

तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने जारी रखा गरीबों को राशन बाटने का सिलसिला । के • देव पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। विश्व मे तेजी से फैल रहे कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिये आम जन मानस की जीवन रक्षा को दृष्टिगत रखते हुए देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने देश मे 21 दिनी लॉक

तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने जारी रखा गरीबों को राशन बाटने का सिलसिला ।

के • देव पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही। विश्व मे तेजी से फैल रहे कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिये आम जन मानस की जीवन रक्षा को दृष्टिगत रखते हुए देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने देश मे 21 दिनी लॉक डाउन की उद्द्घोषणा करते हुए देशवासियों से 21 दिन के लिये अपने अपने घरों में रहने की अपील करते हुए लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी थी।

तहसीलदार ने गरीबों को जगह -जगह बांटी राहत सामग्री ।


तहसीलदार ने गरीबों को जगह -जगह बांटी राहत सामग्री ।

जिसके बाद से काम काज बन्द होने से हर तबके का आदमी आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा है। जिनमें भी रोजी – रोटी का जुगाड़ करने के लिये सबसे अधिक समस्याओं का सामना करना मजदूर वर्ग को करना पड़ हा है ।ऐसी मुसीबत के समय मे जनपद ज्ञानपुर के तहसीलदार देवेन्द्र कुमार अनेक क्षेत्र मे जाकर गरीब मजलूमो को राहत सामग्री बांट मानवता को गौरवान्वित कर रहे है ।

तहसीलदार ने गरीबों को जगह -जगह बांटी राहत सामग्री ।

बता दें कि जिले के ज्ञानपुर के तहसीलदार क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर गरीब असहाय लोगों का हाल-चाल जानकर बेसहारा लोगों का सहारा बनने का कार्य कर रहे हैं यहां तक कि क्षेत्र में कुछ ऐसे असहाय गरीब मजदूर है जिनके पास ना तो खाने के लिए खाना ना दवा के लिए पैसे है ऐसे लोगों की सहायता यह दरिया दिल तहसीलदार खाने के पैकेट के साथ-साथ दवा के लिए भी अपने जेब से पैसे निकाल कर देता है इसलिए जनपद में लोग ऐसे तहसीलदार को एक गरीबो के मसीहा के नाम से पुकारते हैं । रोजाना की तरह आज सोमवार को भी करीब 600 लोगों को राशन व खाद्यान्न आटा, चावल, आलू, मशाला, साबून व खाने का पैकेट घर- घर जाकर वितरित किये । और तो और मुशहर बस्ती के लोग खाने के इन्तजार मे बैठे तहसीलदार देवेन्द्र कुमार को देख खाना देने वाला के भी नाम से पुकारने लगे है । महामारी के संक्रमण से बचाव के लिये लॉक डाउन के दौरान अपने – अपने घरों में रहने की अपील की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel