बैंकों को पर उमड़ी भीड़

बैंकों को पर उमड़ी भीड़

न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न धारा 144 का भय संवाददाता -सुनील मिश्रा करनैलगंज गोण्डा-सरकार द्वारा लोगों के खातों में भेजे गये रुपयों को निकालने के लिए बैंकों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं। इन खाताधारकों ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया न इनमें धारा 144 का कोई भय दिखायी पड़ा। सरकार द्वारा किसानों,

न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न धारा 144 का भय

संवाददाता -सुनील मिश्रा

करनैलगंज गोण्डा-
सरकार द्वारा लोगों के खातों में भेजे गये रुपयों को निकालने के लिए बैंकों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं। इन खाताधारकों ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया न इनमें धारा 144 का कोई भय दिखायी पड़ा।

सरकार द्वारा किसानों, उज्जवला योजना के लाभार्थियों, मजदूरों सहित पेंशन पाने वाले लोगों आदि के खातों में भेजे गये धन की निकासी के लिए मंगलवार को बैंकों पर ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं। बैंकों से धन निकालने के लिए आये लोगों को पुलिस ने रोका तो नहीं लेकिन बैंकों पर उनकी लाइन लगवाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

नगर के सभी बैंकों पर भारी संख्या में ग्राहक उमड़ पड़े थे। यह ग्राहक न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे न ही धारा 144 के अंतर्गत अधिक लोगों के इकट्ठा होने में इन्हें कोई दिक्कत महसूस हो रही थी। कोतवाल केके राणा व नगर चौकी प्रभारी रणजीत यादव पुलिस बल के साथ ग्राहकों को समझा-बुझाकर उनकी लाइनें लगवाते रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel