शबे बरात का पर्व घर पर ही मनाने की अपील

शबे बरात का पर्व घर पर ही मनाने की अपील

उपजिलाधिकारी के मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न संवाददाता -सुनील मिश्रा करनैलगंज, गोण्डा-एसडीएम और सीओ ने नगर पुलिस चौकी पर संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर शबे बरात का पर्व घर पर ही मनाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। मंगलवार को नगर पुलिस चौकी पर उप जिलाधिकारी ज्ञान चंद गुप्ता

उपजिलाधिकारी के मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

संवाददाता -सुनील मिश्रा

करनैलगंज, गोण्डा-
एसडीएम और सीओ ने नगर पुलिस चौकी पर संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर शबे बरात का पर्व घर पर ही मनाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की।
मंगलवार को नगर पुलिस चौकी पर उप जिलाधिकारी ज्ञान चंद गुप्ता की अध्यक्षता में नगर के संभ्रांत लोगों की बैठक आयोजित की गयी। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीओ कृपाशंकर कनौजिया ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना का कहर झेल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसकी अब तक कोई दवा नहीं है सिर्फ बचाव ही इलाज है। उन्होंने लाक डाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि शबे बरात का पर्व भी घर पर ही रह कर मनायें। अपने संबोधन में उप जिलाधिकारी ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस के कहर से स्वास्थ्य सुविधाओं में विश्व में दूसरा स्थान रखने वाला इटली बुरी तरह कराह रहा है। वहां ढेर सारी मौतें हो चुकी हैं।

44 करोड़ की आबादी वाले सुपर पावर अमेरिका में भी भारी संख्या में मरीज हैं। भारत स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में 112वें नंबर पर है पर यहां पर समय से लाक डाउन करके स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया गया। उन्होंने घरों पर रहकर लाक डाउन का पालन करने तथा शबे बरात का पर्व घर पर ही मनाने की अपील की। एसडीएम ने गरीबों के लिए सरकार द्वारा दी जाने वाली विभिन्न सुविधाओं की भी जानकारी दी।

इस मौके पर कोतवाल केके राणा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह, नगर चौकी प्रभारी रणजीत यादव सहित नपाप अध्यक्ष प्रतिनिधि शमीम अच्छन, नजीर इंडियन, शफीक राईनी, सरदार पृथीपाल सिंह उर्फ पाले, सरदार हरजीत सिंह सलूजा, डॉ पुनीत सिंह, उमेश चन्द्र मिश्र, अशोक सिंघानिया, राहुल सिंह, संजय यज्ञसेनी, अल्ताफ राईनी, मुजीब सिद्दीकी, यावर हुसैन उर्फ मुन्ना, कन्हैया लाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel