औराई के भमौरा में एक निजी विद्यालय में चोरी, लोगों में दहसत

औराई के भमौरा में एक निजी विद्यालय में चोरी, लोगों में दहसत

औराई के भमौरा में एक निजी विद्यालय में चोरी, लोगों में दहसत संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। जहां सरकार और आम आदमी कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा और बचाव के लिए प्रयासरत है वही कुछ ऐसे भी लोग है कि इस समय भी अपने कुकृत्यों से बाज नही आते है। और अपने कार्यों को अंजाम

औराई के भमौरा में एक निजी विद्यालय में चोरी, लोगों में दहसत

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही। जहां सरकार और आम आदमी कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा और बचाव के लिए प्रयासरत है वही कुछ ऐसे भी लोग है कि इस समय भी अपने कुकृत्यों से बाज नही आते है। और अपने कार्यों को अंजाम दे ही देते है। वृहस्पतिवार को एक ऐसा ही मामला भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के भमौरा गांव में देखने को मिला जहां चोरों ने बीती रात एक विद्यालय का ताला तोडकर सामान और जरूरी कागजात भी लेकर चपंत हो गये। मालूम हो कि भमौरा निवारी आदर्श मिश्र पुत्र प्रभुनाथ मिश्रा अपने गांव में ही नहर के पास ज्ञानदेवी शिक्षण संस्थान नामक एक विद्यालय चलाते है। विद्यालय लाॅक डाऊन की वजह से बंद चल रहे है।

औराई के भमौरा में एक निजी विद्यालय में चोरी, लोगों में दहसत

इसीलिए आना जाना नही है। यह विद्यालय पांच वर्ष से आठवीं तक मान्यता प्राप्त है। वृहस्पतिवार की सुबह जब आदर्श को जब विद्यालय में चोरी की घटना की जानकारी हुई तो वे आवाक रह गये। विद्यालय के कार्यालय का ताला तोडकर चोरों ने विद्यालय में से तीन अग्निशमक यन्त्र, दो सोलर पंखा, एक सोलर बैट्री, कमरों में लगे आठ विद्युत के पंखे, विद्यालय का जरूरी कागजात व कुछ नकद रूपये को भी चोर उठा ले गये। इसकी जानकारी प्रबन्धक आदर्श मिश्रा ने पुलिस को दी। औराई थानाध्यक्ष रामजी यादव मयफोर्स विद्यालय में पहुंचकर मुआयना किया। मालूम हो कि इस चोरी की घटना को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है। लेकिन पुलिस के जांच और सक्रियता से ही इसका खुलासा हो सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel