ग्रामसभा को सेनेटाइज कराने की कवायद प्रधानों ने की तेज

ग्रामसभा को सेनेटाइज कराने की कवायद प्रधानों ने की तेज

संवाददाता -जय प्रकाश ओझा झांझरी,गोण्डा –कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को लॉकडाउन कर आवागमन बंद कर दिया और देश वासियों से प्रधानमंत्री ने घरों में रहकर संयम बरतने का अनुरोध किया। परन्तु प्रदेशों में रह रहे कामगार व्यक्तियों ने गांव को पलायन कर दिया गांवों में पहुंचते

संवाददाता -जय प्रकाश ओझा

झांझरी,गोण्डा –
कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को लॉकडाउन कर आवागमन बंद कर दिया और देश वासियों से प्रधानमंत्री ने घरों में रहकर संयम बरतने का अनुरोध किया।

परन्तु प्रदेशों में रह रहे कामगार व्यक्तियों ने गांव को पलायन कर दिया गांवों में पहुंचते ही हाहाकार मच गया स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को फोन करके परदेशियों की शिकायत दर्ज कराना शुरु कर दिया । वहीं ग्राम प्रधानों ने मौजा को अभियान के तहत सेनेटाइज करने की पहल शुरू की है। ग्राम सभा के हर मजरे को सेनेटाइज कराने में प्रधान ले रहे रूचि।

विकास खण्ड झंझरी के अंतर्गत मौजा नरायनपुर इंधा प्रधान त्रिजुगीनारायण मिश्रा ने बुधवार को सफाई नायक देवता प्रसाद के साथ लगकर मजरों में डोर टू डोर चलकर सेनेटाइज कराया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel