प्रधानमंत्री राहत कोष में विद्यालय प्रबंधक ने दिए इक्यावन हजार रूपए

प्रधानमंत्री राहत कोष में विद्यालय प्रबंधक ने दिए इक्यावन हजार रूपए

संवादाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा –विकासखंड छपिया अंतर्गत मां गायत्री विद्यालय के प्रबंधक ज्ञान प्रकाश पाण्डेय ने कोरोना जैसी भयंकर महामारी से परेशान लोगों के लिए प्रबंधक ने इकक्यावन हजार रुपए(51000) प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिये हैं। ज्ञान प्रकाश पाण्डेय ने अपने विद्यालय के बड़े बाबू विनोद शुक्ला को मसकनवा भारतीय स्टेट बैंक भेजकर

संवादाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा –
विकासखंड छपिया अंतर्गत मां गायत्री विद्यालय के प्रबंधक ज्ञान प्रकाश पाण्डेय ने कोरोना जैसी भयंकर महामारी से परेशान लोगों के लिए प्रबंधक ने इकक्यावन हजार रुपए(51000) प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिये हैं। ज्ञान प्रकाश पाण्डेय ने अपने विद्यालय के बड़े बाबू विनोद शुक्ला को मसकनवा भारतीय स्टेट बैंक भेजकर शाखा प्रबंधक मसकनवा शमीर सुरेन को चेक सौपा।

श्री पाण्डेय ने कहाँ महामारी को रोकने के लिए लोग आपस में दूरी बनाए रखें और जिससे इस कोरोना जैसी भयंकर महामारी से बचा जा सके।
और लोगों से अनुरोध किया है कि इस महामारी को रोकने के लिए और सुरक्षित रहने के लिए वे सरकार के आदेशों का पालन करें और आपस में दूरी बनाए रखें।

उनके इस कार्य से स्टेट बैंक के कैशियर अमरजीत,रवि शकंर त्रिपाठी,आश्रय सक्सेना,अंचल शर्मा,संजय , यादव,तुलसीराम शुक्ला रामसुभावन वर्मा ने सरहाना की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel