कोविद-19 से सुरक्षा पर कुशीनगर की जनता स्वयं रखे ध्यान-जिलाधिकारी

कोविद-19 से सुरक्षा पर कुशीनगर की जनता स्वयं रखे ध्यान-जिलाधिकारी

कुशीनगर,उप्र। जिले के जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र के साथ आज 15 मिल रामपुर वार्डर पर भ्रमण के दौरान लॉक डाउन का पालन शतप्रतिशत सुनिश्चित किये जाने हेतु सभी सम्बन्धितों को निर्देशित किया गया। साथ ही उन्होंनेजनपद वासियों से अनुरोध किया है कि सभी जनपदवासी अपने घर पर ही रहकर विशेषकर

कुशीनगर,उप्र। जिले के जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र के साथ आज 15 मिल रामपुर वार्डर पर भ्रमण के दौरान लॉक डाउन का पालन शतप्रतिशत सुनिश्चित किये जाने हेतु सभी सम्बन्धितों को निर्देशित किया गया। साथ ही उन्होंनेजनपद वासियों  से अनुरोध किया है कि सभी जनपदवासी अपने घर पर ही रहकर विशेषकर छोटे बच्चों किशोर एवं वरिष्ठ नागरिक गण व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें।

 जिलाधिकारी ने अपील किया है कि सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से कोई भ्रम या अप्रमाणित खबर ,पोस्ट,फ़ोटो शेयर न करें,जिससे कि जनपदवासियों में किसी प्रकार से भ्रम या भय एवं गलत जानकारी से नुकसान की स्थिति उत्पन्न न हो । उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से घबराए न बल्कि आत्म संयम दृढ़ शक्ति द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग ,व्यक्तिगत स्वच्छता एवं कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय बार-बार साबुन से हाथ धुलना,अनावश्यक रूप से आंख नाक व मुँह को न छूना आदि को अपना कर स्वयं अपने परिवार जनपद व देश को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाएं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel