बैंक ऑफ बड़ौदा बिसवां सोशल डिस्टेंसिंग का नही करवा रही पालन

बैंक ऑफ बड़ौदा बिसवां सोशल डिस्टेंसिंग का नही करवा रही पालन

बिसवां सीतापुर बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बिसवां के मैनेजर की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल जब कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्पूर्ण भारत में 21 दिनों का लाक डाउन का आदेश दिया है और निवेदन किया है लोग आपस में (सोशल डिस्टेंसिंग)यानी एक दूसरे से कम से कम 1 मीटर की दूरी

बिसवां सीतापुर बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बिसवां के मैनेजर की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल जब कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्पूर्ण भारत में 21 दिनों का लाक डाउन का आदेश दिया है और निवेदन किया है लोग आपस में (सोशल डिस्टेंसिंग)यानी एक दूसरे से कम से कम 1 मीटर की दूरी बना कर रक्खे बावजूद इसके बैंक ऑफ बड़ौदा में इस का असर देखने को नही मिल रहा है। बैंक मैनेजर के इस लापरवाही के कार्य से सबको परेशनी में डाल सकते है।मैनेजर साहब पर प्रधानमंत्री के आदेश का कोई भी असर नही पड़ रहा है।

देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रहा और मैनेजर साहब आराम से कुर्सी तोड़ रहे है।परेशान तो बेचारी गरीब जनता हो रही है। ऐसी परिस्थितियों में भी बैंक द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का किसी भी प्रकार का कोई इंतजाम नही करना चिंता का विषय है।बैंक मैनेजर साहब का कोई यह पहला कार्य नही है।बीते 26 जनवरी पर भी बैंक में ध्वजारोहण नही किया गया था जिसकी खबरें भी खूब सोशल मीडिया में छाई थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel