‘पीआरवी पहुंचाएगी जरूरतमंदों तक राहत सामाग्री’ –डॉ0 ख्याति गर्ग, एसपी

‘पीआरवी पहुंचाएगी जरूरतमंदों तक राहत सामाग्री’ –डॉ0 ख्याति गर्ग, एसपी

डीएम और एसपी ने यूपी-112 की राहत सामाग्री वितरण की विशेष सेवा को दिखाया हरी झंडी कोई भी जरूरतमंद करे यूपी112 को काल, प्रशासन पहुंचाएगा सहायता किट अमेठी। कोरोना वायरस के चलते जनपद मे लाकडाउन जारी है। 29 मार्च को जिला अधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग द्वारा संयुक्त रूप से पुलिस कार्यालय गौरीगंज से गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को राहत

डीएम और एसपी ने यूपी-112 की राहत सामाग्री वितरण की विशेष सेवा को दिखाया हरी झंडी

कोई भी जरूरतमंद करे यूपी112 को काल, प्रशासन पहुंचाएगा सहायता किट

                 अमेठी। कोरोना वायरस के चलते जनपद मे लाकडाउन जारी है। 29 मार्च को जिला अधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग द्वारा संयुक्त रूप से पुलिस कार्यालय गौरीगंज से गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को राहत खाद्य सामग्री वितरित करने के लिए यूपी पीआरवी 112 सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

‘पीआरवी पहुंचाएगी जरूरतमंदों तक राहत सामाग्री’ –डॉ0 ख्याति गर्ग, एसपी

                 राहत पैकेट मे आंटा, दाल, चावल, नमक और मसाला शामिल किया गया है। लाकडाउन के दौरान जनपद के सभी क्षेत्र में जरूरतमंद व असहाय लोगों को प्रतिदिन जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा राहत सामग्री वितरित किया जा रहा है। अब पीआरवी सेवा के माध्यम से किसी को भी खाने-पीने की कोई समस्या नही होगी।  कोई भी जरूरतमन्द यूपी 112 पर काल कर भोजन की समस्या से अवगत करा सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष