माता-पिता से बिछड़ी मासूम बच्ची को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

माता-पिता से बिछड़ी मासूम बच्ची को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

कोन (सोनभद्र) । कोरोना वायरस के चलते देश मेें लॉकडाउन के बीच चिकित्सकों के साथ पुलिस भी दिनरात मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात है। लगातार कोन पुलिस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार पैदल गस्त कर रही है और लोगो से यह अपील कर रही है कि अपने -अपने घर मे ही

 कोन (सोनभद्र) । कोरोना वायरस के चलते देश मेें लॉकडाउन के बीच चिकित्सकों के साथ पुलिस भी दिनरात मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात है। लगातार कोन पुलिस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार पैदल गस्त कर रही है और लोगो से यह अपील कर रही है कि अपने -अपने घर मे ही रहे ।

माता-पिता से बिछड़ी मासूम बच्ची को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

इसी बीच एक बच्ची अपने गांव से बिछुड़ कर घर से गुम होकर कोन पहुच गयी । कोन -तेलगुड़वा मार्ग स्थित बस स्टैण्ड में पैदल गस्त कर रहे कांस्टेबल इंद्रेश यादव की नजर जब उस बच्ची पर पहुँचा तो तत्काल उस बच्ची को अपने पास बुलाकर उस बच्ची से उसके माता-पिता के बारे में जानकारी प्राप्त की ।

बच्ची ने अपना नाम गोल्डी और पिता का नाम राम किशुन , माता का नाम मंजू , भाई का नाम कमलेश ,चाचा का नाम रामबली , बाबा का नाम राम जी व पता बरवाडीह बताता । परिजनों का पता चलते ही तत्काल कॉन्स्टेबल इंद्रेश यादव ऑपरेशन मुस्कान के तहत अपने परिजनों से बिछड़ी बच्ची गोल्डी पुत्री रामकिशुन निवासी बरवाडीह को सकुशल बरामद करते हुए उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया । परिजन जब अपने बच्ची को देखा तो उनको खुशी का ठिकाना नही रहा साथ ही स्थानीय ग्रामीणों व परिजनों ने कॉन्स्टेबल  इंद्रेश यादव व कोन पुलिस की भूरी-भूरी प्रसंसा की है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel