विदेशों से लौटे 275 लोगो की तलाश

विदेशों से लौटे 275 लोगो की तलाश

प्रयागराज विदेश से लौटकर प्रयागराज में रह रहे 290 लोगों को शुक्रवार तक क्वारंनटाइन कर लिया गया है। शेष 275 लोगों की तलाश नाम और पते के आधार पर की जा रही है। हालांकि विदेश मंत्रालय से आई कुल 684 लोगों की सूची में तमाम नाम दोबारा प्रकाशित हैं। ऐसे में प्रशासन का मानना

‌प्रयागराज ‌‌ विदेश से लौटकर प्रयागराज में रह रहे 290 लोगों को शुक्रवार तक क्वारंनटाइन कर लिया गया है। शेष 275 लोगों की तलाश नाम और पते के आधार पर की जा रही है। हालांकि विदेश मंत्रालय से आई कुल 684 लोगों की सूची में तमाम नाम दोबारा प्रकाशित हैं। ऐसे में प्रशासन का मानना है कि ज्यादातर लोगों को घरों में क्वारंनटाइन किया गया है।

‌कंट्रोल रूम प्रभारी व सीआरओ भानु प्रताप यादव ने बताया कि देश के दूसरे राज्यों से लौटे 8172 लोगों को क्वारंनटाइन किया गया है। इसके अलावा अन्य स्रोतों से भी विदेश से आने वालों की जानकारी मिली थी। ऐसे 83 लोग चिह्नित हो चुके हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष