लॉक डाउन के दौरान भी सक्रिय अवैध कच्ची शराब तस्कर हुए गिरफ्तार

लॉक डाउन के दौरान भी सक्रिय अवैध कच्ची शराब तस्कर हुए गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – बीते बुधवार की देर शाम लॉक डाउन का जायजा लेने क्षेत्र भ्रमण पर निकले इटियाथोक कोतवाली के हेo काo शंभू तिवारी व चंद्रभान सरोज को दूरभाष के जरिए मुखबिर खास द्वारा यह सूचना दी गई कि थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कच्ची शराब का निर्माण व बिक्री का

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
बीते बुधवार की देर शाम लॉक डाउन का जायजा लेने क्षेत्र भ्रमण पर निकले इटियाथोक कोतवाली के हेo काo शंभू तिवारी व चंद्रभान सरोज को दूरभाष के जरिए मुखबिर खास द्वारा यह सूचना दी गई कि थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कच्ची शराब का निर्माण व बिक्री का कार्य धड़ल्ले से किया जा रहा है मिली सूचना को संज्ञान में लेते हुए क्षेत्र में भ्रमणसील पुलिस के जवान बताए गए।

नियत स्थान पर पहुंचे एवं तत्परता पूर्वक छापेमारी की इस दौरान मौके से अभियुक्त राकेश कोरी पुत्र शंकर कोरी निवासी, मुंडेरवा माफी थाना इटियाथोक जनपद गोंडा को 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर स्थानीय कोतवाली के सुपुर्दगी में किया।

प्रभारी निरीक्षक बी एन सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरवा माफी गांव निवासी राकेश कोरी को 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ हेo काo शंभू तिवारी व चंद्रभान सरोज के द्वारा पकड़ा गया है आरोपी के विरुद्ध स्थानीय कोतवाली में धारा 60 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष रवाना किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel