जिलाधिकारी के निर्देशों पर क्षेत्र में दैनिक उपयोग की दुकानें ही रही खुली

जिलाधिकारी के निर्देशों पर क्षेत्र में दैनिक उपयोग की दुकानें ही रही खुली

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियथोक,गोण्डा-जिला प्रशासन के निर्देशानुसार स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सोमवार को समय लगभग 3:00 बजे आवश्यक वस्तु की दुकानों जैसे साग भाजी की दुकान, मेडिकल स्टोर व प्राइवेट क्लीनिको को छोड़कर सभी दुकानों को अगले आदेश तक बंद किए जाने की व्यापारी बंधुओं से अपील करते हुए बंद करवा दिया। स्थानीय पुलिस

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियथोक,गोण्डा-
जिला प्रशासन के निर्देशानुसार स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सोमवार को समय लगभग 3:00 बजे आवश्यक वस्तु की दुकानों जैसे साग भाजी की दुकान, मेडिकल स्टोर व प्राइवेट क्लीनिको को छोड़कर सभी दुकानों को अगले आदेश तक बंद किए जाने की व्यापारी बंधुओं से अपील करते हुए बंद करवा दिया।

जिलाधिकारी के निर्देशों पर क्षेत्र में दैनिक उपयोग की दुकानें ही रही खुली

स्थानीय पुलिस प्रशासन सहित जिला अधिकारी महोदय की इस अपील को इटियाथोक के क्षेत्रीय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों सहित सभी दुकानदारों ने गंभीरता से लेते हुए अपने-अपने प्रतिष्ठानों के शटर तत्परता पूर्वक गिरा दिए और अपने प्रतिष्ठान पर बैठे हुए ग्राहकों से विनम्र निवेदन करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने गंतव्य स्थान पर जाने की अपील की।

जिला प्रशासन सहित स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इस समय कोरोना नामक महामारी के संभावित खतरे को देखते हुए एहतियातन ऐसे कदम उठाने का निर्णय लिया जिससे कि आम जनमानस को भीड़ भाड़ वाली जगहों से हटाकर बाहर से आने वाले लोगों के संपर्क में आने से रोका जा सके।

ऐसा करने से इस भयानक महामारी के प्रकोप से बचा जा सकता है और लोगों को भी सुरक्षित रखा जा सकता है।इस दौरान इटियाथोक कस्बे की जहां सभी दुकानें बंद देखी गयी वहीं दूसरी तरफ साग भाजी की दुकानों पर चहल-पहल देखी गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel