भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से दिये पचास लाख रुपये।

भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से दिये पचास लाख रुपये।

भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से दिये पचास लाख रुपये। वी• पी •सिंह (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भदोही लोकसभा के भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से पचास लाख रुपये दिया है। उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर पचास लाख देने के साथ कहा है कि आगे भी

भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से दिये पचास लाख रुपये।

वी• पी •सिंह (रिपोर्टर )

भदोही। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भदोही लोकसभा के भाजपा सांसद रमेश बिंद ने अपनी निधि से पचास लाख रुपये दिया है। उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर पचास लाख देने के साथ कहा है कि आगे भी पड़ने वाली आवश्यकता से उन्हें अवगत कराया जाय जिससे आगे भी और धन स्वीकृत किया जा सके। सांसद द्वारा दि गयी इतनी बड़ी राशि से लोकसभा क्षेत्र के लोगों को काफी मदद मिलेगी।
बताते चले की सांसद रमेश बिंद ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर बताया है कि पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। इसके रोक थाम और बचाव के लिए सम्बंधित सामग्री जैसे मास्क, सेनिटाइजर, दवा व अन्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए उनके सांसद निधि से 50 लाख रुपये स्वीकृत किया जाय। इसके साथ ही भविष्य में पड़ने वाले किसी आवश्यकता से उन्हें तत्काल अवगत कराया जाय ताकि आवश्यक धनराशि आगे भी स्वीकृत किया जाय।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel