जनपद खीरी में कोरोना का मरीज मिला

जनपद खीरी में कोरोना का मरीज मिला

मेडिकल टीम पहुंची सात परिवारजन आईशोलेशन वार्ड में भर्ती लखीमपुर-खीरी।जनपद के मैगलगंज कस्बा निवासी एक ब्यापारी की कोविड 19 पॉजिटिव रिपोर्ट निकली।व्यापारी 8 मार्च को तुर्की से आया था और के.जी.एम.यू लखनऊ में उपचार चल रहा था।जिले के लिए यह बड़ी खबर है।डी.एम खीरी ने तत्काल मेडिकल टीम भेजी और उक्त मरीज के परिवार के

मेडिकल टीम पहुंची सात परिवारजन आईशोलेशन वार्ड में भर्ती

लखीमपुर-खीरी।जनपद के मैगलगंज कस्बा निवासी एक ब्यापारी की कोविड 19 पॉजिटिव रिपोर्ट निकली।व्यापारी 8 मार्च को तुर्की से आया था और के.जी.एम.यू लखनऊ में  उपचार चल रहा था।जिले के लिए यह बड़ी खबर है।डी.एम खीरी ने तत्काल मेडिकल टीम भेजी और उक्त मरीज के परिवार के सात लोगों को आईशोलेशन वार्ड में भर्ती करा कर सारे सैम्पल केजीएमयू भेज दिए गए हैं।

फूलबेहड़ में ओमान से 17 मार्च को लौटे  ब्यक्ति व परिवार के चार अन्य लोगो को भर्ती किया गया है। निघासन में ऑस्ट्रेलिया से हाल में लौटे दो लोगों को भी आईशोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। स्पा, मसाज पार्लर, थिएटर 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं।डुग डूगी बजा कर और माइक से गांव व शहरों में  जादरूकता की जा रही है। विदेश से 20 दिन पूर्व आये और आने वाले लोगो को इसकी सूचना सीएमओ को देना अनिवार्य कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel