श्रीराम जी की विवाह मंचन को देख झूम उठे श्रोता भक्त

श्रीराम जी की विवाह मंचन को देख झूम उठे श्रोता भक्त

कुशीनगर, उप्र।विशुनपुरा विकास खंड क्षेत्र के सिसहन गाँव में आयोजित श्री श्री 108 श्री रूद्र महायज्ञ में आज छठवें दिन रात्रि में साकेत रामलीला मिथिला धाम से आये रामलीला मंचन पर धनुष खंडन सीता स्वयम्बर में श्रीराम जी और जानकी माता जी विवाह को देख आस-पास व दूर-दराज से आये हजारों श्रद्धालु भक्तों में जय

कुशीनगर, उप्र।विशुनपुरा विकास खंड क्षेत्र के सिसहन गाँव में आयोजित श्री श्री 108 श्री रूद्र महायज्ञ में आज छठवें दिन रात्रि में साकेत रामलीला मिथिला धाम से आये रामलीला मंचन पर धनुष खंडन सीता स्वयम्बर में श्रीराम जी और जानकी माता जी विवाह को देख आस-पास व दूर-दराज से आये हजारों श्रद्धालु भक्तों में जय श्रीराम का नारा गूंज उठा।

पूर्णाहुति एवं महाभण्डारा 23 मार्च 2020 दिन सोमवार को सम्प्पन होगा। प्रत्येक दिन में अंजलि मिश्रा जी(मथुरा) व रामनयन दास जी(अयोध्या)का कथा भी होता है ।यज्ञकर्ता:- श्री श्री 108 महन्थ नरेश गिरी पंचदशक झुना अखाड़ा,गुजरात।इस यज्ञ के सहयोगीगण ग्राम प्रधान रामकिशोर राय,रमेश चौबे,युवा समाज सेवी शुभम् यादव, वीरेन्द यादव,जगदीश पाल,व्यास कुशवाहा,ख़ुशी कुशवाहा,प्रेम यादव व समस्त ग्रामवासी सिसहन व क्षेत्र वासियों के सहयोग से हो रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel