उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

सरेनी (रायबरेली )।बुधवार को स्थानीय कोतवाली में उप जिलाधिकारी जीतलाल सैनी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें रंग खेलने में मर्यादित रहने की अपील की गई।एसडीएम ने कहा कि होलिका में विस्फोटक पदार्थ टायर पॉलीथिन ना डालें।सूखी लकड़ी डालकर ही होलिका दहन करें।उन्होंने कोतवाल से कहा कि हर गांव में 5 लोगों

सरेनी (रायबरेली )।बुधवार को स्थानीय कोतवाली में उप जिलाधिकारी जीतलाल सैनी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें रंग खेलने में मर्यादित रहने की अपील की गई।एसडीएम ने कहा कि होलिका में विस्फोटक पदार्थ टायर पॉलीथिन ना डालें।सूखी लकड़ी डालकर ही होलिका दहन करें।उन्होंने कोतवाल से कहा कि हर गांव में 5 लोगों की कमेटी का गठन कर लें और उनके संपर्क में रहें।होलिका दहन स्थल पर यदि कोई अपरिचित व्यक्ति दिखाई दे तो फौरन पुलिस को लोग सूचित करें, ताकि वह  भीड़ का फायदा ना उठा सके।

उन्होंने शरारती तत्वों को चिन्हित कर अभियान चलाकर पाबंद करने का पुलिस को आदेश दिया। एसडीएम ने कहा कि उल्लास के पर्व पर खलल डालने वालों से सतर्क रहें और मर्यादा में रहकर रंग खेले।सहमति के बगैर किसी पर रंग ना डालें। वहीं कोतवाल अजीत कुमार बिद्यार्थी ने कहा कि अभिभावक रंग खेलने के दिन बच्चों को बाइक ना दें यदि तीन सवारी बैठी मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी साथ ही शराब का सेवन कर हुड़दंग करने वालों को बक्सा नहीं जाएगा।इस मौके पर ग्राम प्रधान देवेश साहू,बसंत सिंह ,मोनू तिवारी रामबहादुर ,मोहम्मद अमीन हाशमी, तेजी खान, विजय सिंह, जंग बहादुर सिंह, मुख्य आरक्षी राजू सिंह दीवान अमृतलाल आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel