ट्रक की टक्कर से पिकअप से टेंट का सामान उतार रहे 16 वर्षीय युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से पिकअप से टेंट  का सामान उतार रहे 16 वर्षीय युवक की मौत

रायबरेली -गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली-गुरुबक्शगंज मार्ग पर स्थित सताँव गाँव में उस समय हड़कंप मच गया जब रविवार की बीती रात एक अज्ञात ट्रक ने पिकप में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक लेकर फरार हो गया इस घटना में पिकप से टेण्ट का सामान उतार रहे एक 16 वर्षीय किशोर गम्भीर रूप से घायल

रायबरेली -गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली-गुरुबक्शगंज मार्ग पर स्थित सताँव गाँव में उस समय हड़कंप मच गया जब रविवार की बीती रात एक अज्ञात ट्रक ने पिकप में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक लेकर फरार हो गया  इस घटना में पिकप से टेण्ट का सामान उतार रहे एक 16 वर्षीय किशोर गम्भीर रूप से घायल हो गया। आस-पड़ोस के लोग किशोर को जतुआ टप्पा सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए घायल किशोर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया आप को बता दें कि  रविवार की बीती रात करीब 12 बजे सताँव गाँव स्थित जय माँ दुर्गे रोडलाईट का पिकप रोडलाईट का सामान उतार रहा था।

ट्रक की टक्कर से पिकअप से टेंट  का सामान उतार रहे 16 वर्षीय युवक की मौत

इसी बीच रायबरेली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने रोड किनारे खड़े पिकप में जोरदार ठोकर मार दी। इस घटना में रोड़लाईट में काम करने वाला सूरज(16) पुत्र सन्तोष कुमार निवासी पूरे लालू मजरे सताँव बुरी तरह घायल हो गया।घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। तेज टक्कर की आवाज सुन इकट्ठा हुए आस-पड़ोस के लोगों ने सूरज को जतुआ टप्पा सीएचसी पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए घायल सूरज को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल जाते समय युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया इस बारे में थाना  इंचार्ज बृजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel