गंगा नदी में मिला युवक का शव जांच में जुटी पुलिस

गंगा नदी में मिला युवक का शव  जांच में जुटी पुलिस

डलमऊ रायबरेली- कोतवाली क्षेत्र में बीती रात 19 वर्षीय युवक की मोटरसाइकिल के क्लच वायर से गला खींचकर युवक की हत्या कर दी गई है इसके पश्चात शव को गंगा नदी में फेंका गया। तथा युवक की बाइक करीब तीन किलोमीटर दूर एक माइनर में परी मिली ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस

डलमऊ रायबरेली- कोतवाली क्षेत्र  में बीती रात 19 वर्षीय युवक की मोटरसाइकिल  के क्लच वायर से गला खींचकर युवक की हत्या कर दी गई है इसके पश्चात शव को गंगा नदी में फेंका गया। तथा युवक की बाइक करीब तीन किलोमीटर दूर एक माइनर में परी मिली ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी है सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल जुट गयी।

गंगा नदी में मिला युवक का शव  जांच में जुटी पुलिस

डलमऊ कोतवाली कस्बे के मोहल्ला शेरनदाजपुर निवासी अंकुश उर्फ प्रियांशु 19 वर्ष पुत्र मदन सोमवार शाम 7:00 बजे से गायब था प्रातकाल होने पर उसका शव कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुरुदीन मजरे रसूलपुर धरावा के शमशान घाट पर पाया गया तथा युवक की बाइक 3 किलोमीटर दूर नहर पाई गई स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है वही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। युवक के गले में मोटरसाइकिल क्लच वायर  पाया गया है पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और  शव को गंगा नदी में फेंका गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel