रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। चांदा / सुलतानपुर :- महारानी पश्चिम (कोथरा कला) रेलवे स्टेशन के समीप किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवती ने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने शव को कब्जे

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

चांदा / सुलतानपुर :-

रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप

महारानी पश्चिम (कोथरा कला) रेलवे स्टेशन के समीप किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवती ने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएम के लिए भेज दिया है।

  चांदा थानान्तर्गत महारानी पश्चिम रेलवे स्टेशन के पास युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।  सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन में जुट गयी। युवती की पहचान काजल (19 वर्ष) पुत्री हरीलाल प्रजापति निवासी शुकुल उमरी थाना कोतवाली चांदा के रूप में हुई। सूचना पर युवती के परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवती ने मौत के पीछे खुद को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। चांदा कोतवाल प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है, युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवती ने खुद को मौत के लिये जिम्मेदार बताया है, मामले की छानबीन की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel