युवा समाजसेवी ने सार्वजनिक स्थानों पर जलवाया अलाव

युवा समाजसेवी ने सार्वजनिक स्थानों पर जलवाया अलाव

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा – विकासखंड छपिया अंतर्गत पयारखास पहलवान गंज बाजार में युवा समाजसेवी विजय कुमार शर्मा ने बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए व हाड़ कपा कपा देने वाली ठंडी से राहत दिलाने के लिए सराहनीय पहल की है। ठंड से रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित हो रही है, वही लोगों का घरों

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा –
विकासखंड छपिया अंतर्गत पयारखास पहलवान गंज बाजार में युवा समाजसेवी विजय कुमार शर्मा ने बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए व हाड़ कपा कपा देने वाली ठंडी से राहत दिलाने के लिए सराहनीय पहल की है।

ठंड से रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित हो रही है, वही लोगों का घरों से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है लोग इस विकराल ठंडी का दंश झेलने को मजबूर हैं।इसी को देखते हुए युवा समाजसेवी विजय कुमार शर्मा ने पहलवान गंज बाजार में व आसपास अलाव जलवा कर समाज में एक अच्छा कार्य किया है।

जहां सरकारी खजाने से अलाव जलाने के लिए सरकार तमाम पैसे आवंटित करती है वही धरातल पर कुछ नहीं दिखाई देता। सिर्फ कागजो में ही अलाव जला दिया जाता है।और सरकारी पैसों का खूब दोहन किया जाता है। इसी को देखते हुए युवा समाजसेवी ने पहल किया और कई स्थानों पर अलाव जलवा कर मानवता की मिशाल कायम की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel