महिला के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो वायरल करने का अभियुक्त गिरफ्तार

महिला के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो वायरल करने  का अभियुक्त गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो वायरल करने व जानमाल की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र कुछ दिनों पहले स्थानीय इटियाथोक कोतवाली में दिया था। मामले की गंभीरता को देखते

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो वायरल करने व जानमाल की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र कुछ दिनों पहले स्थानीय इटियाथोक कोतवाली में दिया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने हल्का प्रभारी को तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज करने के लिए आदेशित किया था।

उक्त आदेश के अनुपालन में हल्का प्रभारी द्वारा आरोपी अभियुक्त हसनु उर्फ़ हसन पुत्र इब्राहिम निवासी तकिया पन्ना बगुलहा थाना इटियाथोक जनपद गोंडा के विरुद्ध अपराध संख्या 61/2020 धारा 354 504 506 आईपीसी व 67 ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही थी।

बीते शनिवार के दिन क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर उपरोक्त वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय सदर गोंडा रवाना किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel