पुलिस टीम ने गांवो मे जाकर लोगो के साथ की सौहार्द वार्ता

पुलिस टीम ने गांवो  मे जाकर लोगो के साथ की सौहार्द वार्ता

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –आगामी होली त्योहार के दृष्टिगत स्थानीय पुलिस टीम ने कोतवाली प्रभारी के निर्देश पर क्षेत्र के दर्जनो गांवो में पहुंचकर लोगो के साथ सौहार्द वार्ता की। उपस्थित ग्रामीणों एवं संबंधित जनप्रतिनिधियों से आगामी होली के त्यौहार को आपसी भाईचारा व सौहार्दपूर्ण माहौल में शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील पुलिस

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
आगामी होली त्योहार के दृष्टिगत स्थानीय पुलिस टीम ने कोतवाली प्रभारी के निर्देश पर क्षेत्र के दर्जनो गांवो में पहुंचकर लोगो के साथ सौहार्द वार्ता की। उपस्थित ग्रामीणों एवं संबंधित जनप्रतिनिधियों से आगामी होली के त्यौहार को आपसी भाईचारा व सौहार्दपूर्ण माहौल में शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील पुलिस द्वारा की गई।

इसी क्रम में गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा सरहरा, पन्ना बगुलहा, दूल्हापुर पहाड़ी, दरियापुर हरदोपट्टी, कुरासी, दलपतपुर, कुरसहा व भुड़कुड़ा में उपनिरीक्षक रामअवध तथा कॉन्स्टेबल आशीष कुमार कश्यप मौजूद रहे।

इसी प्रकार ग्रामसभा सेखुई, बैजपुर व बंजरिया में उप निरीक्षक मनोज कुमार श्रीवास्तव और उपनिरीक्षक नरसिंह उपस्थित रहे।

इस दौरान पुलिस टीम द्वारा होली के त्यौहार को शान्तिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए कई बिंदुओ पर ग्रामीणों से चर्चा की गयी। साथ ही प्रेम और रंगों के त्यौहार होली को शांतिपूर्वक मनाने की अपील भी की गई।

पुलिस द्वारा लोगो से कहा गया कि हमें आपस में मिलजुल कर हर त्यौहार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी जिससे क्षेत्र का माहौल खराब न हो और शान्तिपूर्वक सभी त्यौहार सम्पन्न हों।

इटियाथोक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर उक्त पुलिस व पब्लिक सौहार्द वार्ता बैठक का आयोजन क्षेत्र के दर्जनों गांवों में किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel