दो बाइक की टक्कर में मौके पर एक की मौत दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा

दो बाइक की टक्कर में मौके पर एक की मौत दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा

कुशीनगर,उप्र।जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पटेरा बुजुर्ग गांव के पास मंगलवार की शाम को दो बाइक की आपसी टक्कर में एक की मौके पर मौत तो दूसरे को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुचाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।गांव का एक युवक ने बताया कि यह घटना कल हमारे यहां 4 और 5

कुशीनगर,उप्र।जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पटेरा बुजुर्ग गांव के पास मंगलवार की शाम को दो बाइक की आपसी टक्कर में एक की मौके पर मौत तो दूसरे को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुचाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।
गांव का एक युवक ने बताया कि यह घटना कल हमारे यहां 4 और 5 के बीच में हुआ।

पिजावा स्थान के पास एक अंधा मोड़ से गुजरते समय आमने सामने टक्कर हो गई।टक्कर इतनी भीषण हुई कि एक ने मौके पर टी दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।जिसमें एक कोतवाली पडरौना क्षेत्र के बकुलहा गांव का निवासी बताया जा रहा है तो दूसरे का नाम पता नही चल पाया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel