5 हजार के इनानिया वांछित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को धाता पुलिस ने दबोचा

5 हजार के इनानिया वांछित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को धाता पुलिस ने दबोचा

5 हजार के इनानिया वांछित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को धाता पुलिस ने दबोचा 1 वर्ष से फरार चल रहे इनामियां नें महाराष्ट्र गुजरात मिली शरण पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा फतेहपुर जनपद में अपराध नियंत्रण को लेकर मुस्तैद पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के कुशल निर्देशन में चल रहे धरपकड़ अभियान के तहत मंगलवार

5 हजार के इनानिया वांछित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को धाता पुलिस ने दबोचा

1 वर्ष से फरार चल रहे इनामियां नें महाराष्ट्र गुजरात मिली शरण पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा

फतेहपुर जनपद में अपराध नियंत्रण को लेकर मुस्तैद पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के कुशल निर्देशन में चल रहे धरपकड़ अभियान के तहत मंगलवार को खागा क्षेत्राधिकारी की निगरानी में थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह परत दर परत कई अपराधों के खुलासे करने पर सुर्खियों में आए धाता पुलिस को फिर मिली सफलता जहां थानाध्यक्ष की अगुवाई में मंगलवार की सुबह लगभग 10:00 बजे 1 वर्ष से नाबालिक से दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे वांछित 5हजार के इनानिया को पकड़ने में धाता पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लिहई मोड़ के समीप मुखबिर की सूचना पर भागने की फिराक में खड़े अभियुक्त वीरेंद्र पुत्र सालिकराम निवासी उरई थाना धाता को मौके से अपराध नियंत्रण टीम में मौजूद उपनिरीक्षक बृजेश गौतम आरक्षी रामसूरत मौर्य, सुरेंद्र सरोज ने दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि बीते 1 वर्ष के दौरान गुजरात,महाराष्ट्र में शरण लिए था।
धाता थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में बीते 1 वर्ष से फरार चल रहे 5000 के वांछित इनामिया को मंगलवार की सुबह पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपी को पकड़ कर जेल भेजा गया है। थाने के अपराध नियंत्रण टीम के कुशल निर्देशन पर आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष