भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी व ब्लॉक सदस्यों की बैठक संपन्न

भारत की जनवादी नौजवान सभा  जिला कमेटी व ब्लॉक सदस्यों की बैठक संपन्न

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत,गोण्डा-भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी गोंडा व ब्लाक कमेटी छपिया की एक विस्तारित बैठक मसकनवा बाजार के कैम्प कार्यलय पर सम्पन्न हुयी। बैठक की अध्यक्षता जनौस के जिलाध्यक्ष दुर्गा सिंह पटेल व संचालन जिला सचिव आशीष सिंह ने किया।बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष खगेन्द्र

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत,गोण्डा-
भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी गोंडा व ब्लाक कमेटी छपिया की एक विस्तारित बैठक मसकनवा बाजार के कैम्प कार्यलय पर सम्पन्न हुयी।

बैठक की अध्यक्षता जनौस के जिलाध्यक्ष दुर्गा सिंह पटेल व संचालन जिला सचिव आशीष सिंह ने किया।बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष खगेन्द्र जनवादी ने कहा कि आज देश व प्रदेश में दिनों दिन बढ़ रही बेरोजगारी चिंता का विषय है ।

एक तरफ जंहा सरकार सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर स्थायी भर्ती करने के बजाय संविदा व आउटसोर्सिंग के तहत भर्ती कर रही है। वही शिक्षा का तेजी से हो रहे बाजारीकरण का चलते गरीब व मध्यम वर्ग के छात्र तकनीकी व उच्च शिक्षा से वंचित हो रहे हैं।

बैठक में संगठन की वर्ष 2020 की सदस्यता के लिये गोंडा शहर, इटियाथोक, धानेपुर, छपिया, बभनजोत,व सादुल्लहनगर के पंद्रह ब्रांचों में मार्च तक 2000 सदस्यता का लक्ष्य रखा गया तथा बस्ती जिले में 27 फरवरी शहीद चंद्रशेखर आजाद के शहादत दिवस पर शुरू हो रहे भारत की जनवादी नौजवान सभा का तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए डेलीगेट चयन किया गया।

इस मौके पर जिला कमेटी के दीपक वर्मा,सुनील गौड़, मैराज,सहजाद अली,सतीश वर्मा, लवकुश, विन्देश्वरी वर्मा,शिव जनम,राजेश कुमार, अमित सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी सदस्य मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी डीडी प्रसार भारती लोगो 'भगवा रंग' में तब्दील से कांग्रेस का रंग हुआ लाल,जताई नाराजगी
स्वतंत्र प्रभात। एस.डी सेठी।   दिल्ली दूरदर्शन के पब्लिक ब्राडकास्टर दूरदर्शन ने अपने एतिहासिक लोगो का रंग लाल से बदलकर केसारिया...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel