पारिवारिक कलह और पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण युवक ने खाया जहर

पारिवारिक कलह और पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण युवक ने खाया जहर

इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के पालीपट्टी गाँव का मामला रमेश उर्फ गुड्डू ने पारिवारिक कलह को लेकर दरोगा से लगाई थी न्याय की गुहार केदारनगर,अम्बेडकरनगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने सल्फास खाकर आत्म हत्या का प्रयास किया है जिसको मेडिकल कालेज से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है । उसे जिला

इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के पालीपट्टी गाँव का मामला
रमेश उर्फ गुड्डू ने पारिवारिक कलह को लेकर दरोगा से लगाई थी न्याय की गुहार

केदारनगर,अम्बेडकरनगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने सल्फास खाकर आत्म हत्या का प्रयास किया है जिसको मेडिकल कालेज से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है । उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है जिसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। गुवांव पालीपट्टी निवासी रमेश कुमार उर्फ गुड्डू पाल (30) पुत्र राम चरित्र पाल ने गुरुवार को दिन में लगभग बारह बजे पारिवारिक कलह के चलते सल्फास खाकर आत्म हत्या का प्रयास किया है।

बताया जा रहा है कुछ दिनों पूर्व गुड्डू और उसकी पत्नी के बीच बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद गुड्डू के ससुराल वाले आकर गुड्डू की पत्नी व घर मे रखे कुछ सामान अपने साथ लेकर चले गए और गुड्डू को डायल 112 के माध्यम से इब्राहिमपुर थाने ले जाया गया जिसको रात भर थाने में बैठाने के बाद चालान किया गया था। गुड्डू ने अपने ससुराल वालो द्वारा किये इस कृत्य के विषय में इब्राहिमपुर थाने के हल्का नंबर एक के दरोगा गुड्डू राम (जोशी) को ग्यारह तारीख को तहरीर दिया था लेकिन इस दरोगा के द्वारा इस प्रकरण में बार-बार दौड़ाने के बावजूद कोई कदम नही उठाया गया। गुड्डू को पूर्व में कई बार पुलिस की लाठियां भी खानी पड़ी थी।

पारिवारिक कलह और पुलिस के ढुलमुल रैवये के कारण गुड्डू ने इतना गंभीर कदम उठाया। बताया जा रहा है कि गुड्डू की जेब से तीन सल्फास की टिकिया मिली है। शेष गोली गुड्डू द्वारा खाये जाने की आशंका है। उसने इसे केदार नगर में किसी दुकान से खरीदा था। आनन फानन में गुड्डू के मामा के द्वारा उसे सद्दरपुर स्थिति मेडिकल कालेज ले जाया गया लेकिन वहाँ पर भर्ती न लेने के कारण जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ से गुड्डू को रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत काफी गम्भीर बतायी जाती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel