महिला महाविद्यालय के छात्राओं के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

महिला महाविद्यालय के छात्राओं के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-सरदार मोहर सिंह महिला महाविद्यालय मनकापुर बी ए थर्ड ईयर और एम ए फाइनल की छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया।ये सभी छात्रायें आगामी परीक्षा में शामिल होंगे।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधक स्वर्ण पाल सिंह और प्राचार्य डॉ० वंदना मिश्र रहे। विदाई समारोह

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
सरदार मोहर सिंह महिला महाविद्यालय मनकापुर बी ए थर्ड ईयर और एम ए फाइनल की छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया।ये सभी छात्रायें आगामी परीक्षा में शामिल होंगे।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधक स्वर्ण पाल सिंह और प्राचार्य डॉ० वंदना मिश्र रहे।

महिला महाविद्यालय के छात्राओं के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

विदाई समारोह में कालेज के जूनियर छात्रो ने अपने सीनियर छात्रों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत सम्मान किया जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराने के उपरांत यथाशक्ति उपहार भेंट किया।

समारोह में उपस्थित छात्राओं को संबोधित करते हुए डॉक्टर बंदना मिश्रा ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मेहनत से तैयारी के साथ परीक्षा देने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि जिस लगन और मेहनत से सभी ने पढ़ाई कर कालेज का मान बढ़ाया वहीं लगन और हौसला आगे भी कायम रखें। हमेशा आगे बढ़ते रहें। महाविद्यालय के स्वर्ण पाल सिंह ने परीक्षा में सम्मलित होने वाले छात्राओं को हार्दिक शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विदाई समारोह पुरस्कृत छात्राएं अंजली राय, इकरा,सौम्या,निधि, शहजादी,विद्या,दीपा,रेनू,अंजली शुक्ला,सोनिया,अनीता,लक्ष्मी जयसवाल, कल्पना,रुचि देवी आदि इन छात्राओं को अनुशासन सर्वाधिक उपस्थिति अच्छे व्यवहार सांस्कृतिक कार्यक्रम में भागीदारी और सर्वोत्कृष्ट कार्यों के लिए पुरस्कृत किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel