10 लीटर जहरीली शराब के साथ गिरफ्तार अभियुक्त को भेजा जेल

10 लीटर जहरीली शराब के साथ गिरफ्तार अभियुक्त को भेजा जेल

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –अपराध व अपराधियो पर प्रभावी नियंत्रण लगाने व क्षेत्र में अभियान चलाकर कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के दिशा निर्देश पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर द्वारा जिले के समस्त थाना व कोतवाली प्रभारी निरीक्षकों को दिए थे। उक्त आदेश के अनुपालन में वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश कुमार पांडे के

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
अपराध व अपराधियो पर प्रभावी नियंत्रण लगाने व क्षेत्र में अभियान चलाकर कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के दिशा निर्देश पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर द्वारा जिले के समस्त थाना व कोतवाली प्रभारी निरीक्षकों को दिए थे।

उक्त आदेश के अनुपालन में वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश कुमार पांडे के नेतृत्व में उप निरीक्षक उमाकांत राव मय हमराह अभियान के तहत अवैध कच्ची शराब निर्माता कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई हेतु क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले हुए थे इस दौरान मुखबिर खास से मिली सूचना के आधार पर बताए गए नियत स्थान पर पहुंचकर पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान घनश्याम पुत्र राम समुझ निवासी नायक पुरवा मौजा नरौरा भर्रापुर थाना इटियाथोक जनपद गोंडा को 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर मौके से मिले शराब बनाने के उपकरण व लहंन को नष्ट करने के उपरांत हिरासत में लिए गए। उपरोक्त अभियुक्त को स्थानीय कोतवाली के सुपुर्दगी में कर दिया।

वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार पांडे ने स्वतंत्र प्रभात संवाददाता को बताया की 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय सदर रवाना किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel