थाना समाधान दिवस में राजस्व संबंधित 8 शिकायतों मे से तीन का मौके पर हुआ निस्तारण

थाना समाधान दिवस में राजस्व संबंधित 8 शिकायतों मे से तीन का मौके पर हुआ निस्तारण

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – स्थानीय कोतवाली परिसर मे शनिवार के दिन समाधान दिवस का आयोजन प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर की अध्यक्षता में किया गया। आयोजित समाधान दिवस में सदर तहसीलदार पैगाम हैदर व प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने संयुक्त रूप से क्षेत्र के पीड़ित फरियादियों द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्रो का अवलोकन

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
स्थानीय कोतवाली परिसर मे शनिवार के दिन समाधान दिवस का आयोजन प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर की अध्यक्षता में किया गया।

आयोजित समाधान दिवस में सदर तहसीलदार पैगाम हैदर व प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने संयुक्त रूप से क्षेत्र के पीड़ित फरियादियों द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्रो का अवलोकन कर मामले के त्वरित व निष्पक्ष निस्तारण हेतु राजस्व टीम के साथ पुलिस बल भेजकर मौका मुआयना कराने के उपरांत मामले का निस्तारण कराने हेतु फरियादियों को आश्वस्त किया।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने स्वतंत्र प्रभात संवाददाता को बताया की समाधान दिवस में राजस्व से संबंधित कुल 8 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए जिनमें से तीन प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही सुलह समझौता के आधार पर निस्तारण कराया गया। दो मामलों में जमीन की पैमाइश हेतु राजस्व टीमों का गठन कर क्षेत्र में भेजा गया है।शेष तीन मामले में राजस्व टीम के साथ पुलिस टीम कल मौका मुआयना करने जाएगी। राजस्व टीम के मौका मुआयना रिपोर्ट के आधार पर दोनों पक्षों को बैठाकर आपस में सुलह समझौता के आधार पर मामलों का निस्तारण कराया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel