मनरेगा मजदूर को गाली देने से नाराज प्रधान ने एसडीएम से की शिकायत

मनरेगा मजदूर को गाली देने से नाराज प्रधान ने एसडीएम से की शिकायत

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-ग्राम सभा का विकास मनरेगा कार्य में कुछ वासियो ने मजदूरो को गाली-गुप्ता दे कर भगा देने की शिकायत ग्राम प्रधान ने उपजिलाधिकारी मनकापुर से किया है। विकास खंड मनकापुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरनाटायर के ग्राम प्रधान श्रीमती जनका देवी उपजिलाधिकारी मनकापुर रमाकांत वर्मा को दिये शिकायत पत्र में कहा

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
ग्राम सभा का विकास मनरेगा कार्य में कुछ वासियो ने मजदूरो को गाली-गुप्ता दे कर भगा देने की शिकायत ग्राम प्रधान ने उपजिलाधिकारी मनकापुर से किया है।

विकास खंड मनकापुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरनाटायर के ग्राम प्रधान श्रीमती जनका देवी उपजिलाधिकारी मनकापुर रमाकांत वर्मा को दिये शिकायत पत्र में कहा है कि गांव में चक मार्ग पर मनरेगा के तहत मजदूरो पटाई का कार्य करवा रही थी कि गांव के ही सुनीता पत्नी संतोष कुमार व जयंत्री देवी पत्नी राम शंकर द्वारा मजदूरो को गाली-गुप्ता देने लगे।

जिससे राज कार्य व्यवधान उत्पन्न हुआ और कार्य बांधित होने दस श्रमिको का एक कार्य दिवस राज कोषीय क्षति हुई है।शिकायत यसडीएम ने राजस्व निरीक्षक व पुलिस के साथ चक मार्ग का सीमाकन कराने का आदेश दिया है।वही उपजिलाधिकारी मनकापुर रमाकांत वर्मा ने बताया कि राजस्व व पुलिस बल के संयुक्त टीम मौके पर अवैद्य अतिक्रमण कर आख्या मांगी गयी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel