हर्षोल्लास के साथ जनपद भर में मनाया गया 71 वां गणतंत्र दिवस

हर्षोल्लास के साथ जनपद भर में मनाया गया 71 वां गणतंत्र दिवस

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया ध्वजारोहण अमेठी। 26 जनवरी को जनपद में 71 वां गणतंत्र दिवस सादगी एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस राष्ट्रीय पर्व पर जिलाधिकारी अरुण कुमार ने कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण किया। साथ ही अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, उपजिलाधिकारी गौरीगंज सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में  किया ध्वजारोहण

      अमेठी।  26 जनवरी को जनपद में 71 वां गणतंत्र दिवस सादगी एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस राष्ट्रीय पर्व पर जिलाधिकारी अरुण कुमार ने   कलेक्ट्रेट परिसर में  ध्वजारोहण किया।  साथ ही अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, उपजिलाधिकारी गौरीगंज सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। 

         इसके उपरांत जिलाधिकारी ने महात्मा गांधी व संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस दौरान जिलाधिकारी मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ दिलाई। शपथ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन बखूबी करना चाहिए, जिनके जो भी कार्य हैं उन्हें समय से पूरा करें।

       इसके उपरांत उन्होंने आयोजित गोष्ठी में 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर संबोधन देते हुए कहा कि हमारे देश का संविधान विश्व के संविधान में सबसे अच्छा संविधान है हमें अपने संविधान पर गर्व करना चाहिए। हमें जो भी संविधान में निहित निर्देश प्राप्त हुए हैं उनको पूरे मनोयोग से पालन करना चाहिए।

हर्षोल्लास के साथ जनपद भर में मनाया गया 71 वां गणतंत्र दिवस

       उन्होंने कहा कि हमें अपने अधिकारों के साथ-साथ मौलिक कर्तव्यों को भी ध्यान में रखना चाहिए। गोष्ठी के दौरान विद्यालय की छात्राओं द्वारा गीत किए गए। इस दौरान अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, वरिष्ठ कोषाधिकारी आलोक राजवंशी, उप जिलाधिकारी गौरीगंज राकेश कुमार, बंदोबस्त चकबंदी अधिकारी राजकुमार सहित कलेक्ट्रेट के कर्मचारी व संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष