फार्मासिस्टों की हड़ताल सातवें दिन हुई खत्म

फार्मासिस्टों की हड़ताल सातवें दिन हुई खत्म

विशेष संवाददाता – अतीक रईन गोण्डा- जनपद में फार्मासिस्टों द्वारा जारी भूख हड़ताल के सातवें दिन सुबह पहले जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी ने पहुंचकर फार्मासिस्ट फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष नौशाद खान के साथ समस्त बिंदुओं पर चर्चा किया। जिसके उपरांत जिलाधिकारी नितिन बंसल ने अपर जिलाधिकारी को सभी बिंदुओ के निराकरण नामित करते हुए उनसे कहा

विशेष संवाददाता – अतीक रईन

गोण्डा-
जनपद में फार्मासिस्टों द्वारा जारी भूख हड़ताल के सातवें दिन सुबह पहले जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी ने पहुंचकर फार्मासिस्ट फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष नौशाद खान के साथ समस्त बिंदुओं पर चर्चा किया।

जिसके उपरांत जिलाधिकारी नितिन बंसल ने अपर जिलाधिकारी को सभी बिंदुओ के निराकरण नामित करते हुए उनसे कहा कि सभी बिंदुओ पर गहनता के साथ जांच की जाए व जिला मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में टीम गठित करवा कर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए ।
उसके उपरांत बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेकमणि श्रीवास्तव की मध्यस्थता में अपर जिलाधिकारी से बिंदुवार चर्चा हुई ।जिसमें अपर जिलाधिकारी ने बताया कि 10 दिनों के अंदर सभी बिंदुओ पर कार्यवाही शुरू हो जाएगी।

टीम का गठन दो दिनों में करके जांच कार्यवाही शुरू हो जाएगी।टीम को रोज आकर कार्यवाही करने में सहयोग करने हेतु भी अपर जिलाधिकारी द्वारा कहा गया है ।


विवेकमणि श्रीवास्तव ने अपर जिलाधिकारी को बताया कि यदि इस बार निश्चित समयसीमा में कार्यवाही नही हुई और दोषियों के विरुद्ध दण्डनत्मक कार्यवाही नही की गई तो उनका संघटन भी फार्मासिस्ट के संघठन के साथ आंदोलन करने हेतु बाध्य होगा ।
सभी की सहमति व सलाह पर प्रशाशन को 10 दिनों की मोहलत देते हुए भूख हड़ताल को स्थगित किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel