रेलवे ट्रैक पर मालगाडी का डिब्बा पलटने से ट्रेनों का आवागमन बाधित

रेलवे ट्रैक पर मालगाडी का डिब्बा पलटने से ट्रेनों का आवागमन बाधित

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-गोण्डा गोरखपुर रेल खंड पर स्थित बस्ती स्टेशन के मालगाडी का एक डिब्बा पलट जाने से कई महत्वपूर्ण गाडिया कई घंटे विलम्ब से ज्ञातव्य स्थानो के लिये रवाना हुई। गोण्डा गोरखपुर रेल खंड़ पर स्थित बस्ती रेलवे स्टेशन के पास पान्डेय बाजार क्रासिंग पर बुधवार को अप ट्रैक मालगाडी का

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
गोण्डा गोरखपुर रेल खंड पर स्थित बस्ती स्टेशन के मालगाडी का एक डिब्बा पलट जाने से कई महत्वपूर्ण गाडिया कई घंटे विलम्ब से ज्ञातव्य स्थानो के लिये रवाना हुई।
गोण्डा गोरखपुर रेल खंड़ पर स्थित बस्ती रेलवे स्टेशन के पास पान्डेय बाजार क्रासिंग पर बुधवार को अप ट्रैक मालगाडी का एक डिब्बा पलट जाने व ट्रैक उखड तथा इलेक्ट्रिक तार टूट जाने से गोविंद नगर रेलवे स्टेशन से मनकापुर स्टेशन की अप ट्रैक कई घंटे बाधित हो गया।

जिससे कई महत्वपूर्ण ट्रेने कई घंटे विलम्ब से ज्ञातव्य स्थानो पर रवाना हुई।मनकापुर रेलवे जंक्शन पर गोरखधाम,अमृतसर साहरसा,जन साधारण,कुशी नगर,बाघ,वैशाली,ब्रांदा व गरीब ट्रेनो को 20-30मिनट तक खडी रही।जिससे आवागमन करने वाले यात्री हलकान हुए।गुरूवार के दोपहर बाद सिंगल ट्रैक पर ब्लाक दे-दे कर मनकापुर से गोविंद नगर तक ट्रेने चलायी गयी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel