शटर तोड़कर ज्वैलर की दुकान में हुई लाखों की लूट

शटर तोड़कर ज्वैलर की दुकान में हुई लाखों की लूट

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला कटरा बाजार,गोण्डा- जनपद गोंडा के थाना कटरा बाजार अंतर्गत कस्बा कटरा बाजार में पानी टंकी के सामने ज्वेलर्स की दुकान में शटर तोड़कर लाखों की लूट की गई।बताते चलें की बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार की रात मौसम खराब होने के चलते लोग अपनी अपनी दुकान समय से बंद करके अपने-अपने घर

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

कटरा बाजार,गोण्डा-
जनपद गोंडा के थाना कटरा बाजार अंतर्गत कस्बा कटरा बाजार में पानी टंकी के सामने ज्वेलर्स की दुकान में शटर तोड़कर लाखों की लूट की गई।बताते चलें की बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार की रात मौसम खराब होने के चलते लोग अपनी अपनी दुकान समय से बंद करके अपने-अपने घर चले गए।बारिश होने के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पाए।

सुबह जब दुकान मालिक अजीज अहमद अपनी दुकान पर आया तो देखा की उसके दुकान का शटर खुला हुआ है।जब वह अंदर जाकर देखा तो दुकान की तिजोरी भी खुली मिली तथा सामान बिखरा पढ़ा था जिसकी सूचना तत्काल थानाध्यक्ष कटरा बाजार मनोज सिंह को दिया गया। मनोज सिंह तुरंत मैं फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे,तुरंत उच्च अधिकारियों को तथा मोबाइल फॉरेंसिक टीम को सूचना दिया।

फॉरेंसिक टीम द्वारा आकर छानबीन किया गया तथा मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक तथा थाना कटरा बाजार के तमाम फोर्स मौके पर पहुंची छानबीन चल रही है। दुकान मालिक अजीज अहमद ने थाना कटरा बाजार में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दिया है जिस पर थानाध्यक्ष कटरा बाजार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी। दोषियों के प्रति कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel