अचानक बैंक का सायरन बजने से पुलिसकर्मियों के होश उड़े

अचानक बैंक का सायरन बजने से पुलिसकर्मियों के होश उड़े

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट मोतीगंज,गोण्डा-शुक्रवार देर शाम प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक वीरेपुर मे लगा अलार्म सायरन अचानक बजने लगा जिसकी आवाज सुनकर पुलिस हलकान हो गई। विदित हो की शुक्रवार को राष्ट्रीय जनहित कामगार कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय सचिव सर्वेश पाठक के स्वागत समारोह में वीआईपी ड्यूटी में लगे कहोबा चौकी

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट

मोतीगंज,गोण्डा-
शुक्रवार देर शाम प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक वीरेपुर मे लगा अलार्म सायरन अचानक बजने लगा जिसकी आवाज सुनकर पुलिस हलकान हो गई।

विदित हो की शुक्रवार को राष्ट्रीय जनहित कामगार कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय सचिव सर्वेश पाठक के स्वागत समारोह में वीआईपी ड्यूटी में लगे कहोबा चौकी प्रभारी मानेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल संजीत सिंह तथा उप निरीक्षक देवेंद्र नाथ पांडे के साथ वीरेपुर में चल रहे स्वागत समारोह में मौजूद थे की पड़ोस में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक वीरेपुर में लगा अलार्म सायरन अचानक बजने लगा जिसकी आवाज सुनकर वीआईपी ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

अलार्म बजने से किसी अनहोनी की आशंका में पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए पुलिसकर्मी दौड़ करके बैंक के पास पहुंचे बैंक के चारों तरफ की जांच की लेकिन वहां पर कोई नहीं दिखा। कुछ देर बाद सायरन अपने आप बजना बंद हो गया।बैंक के पीछे अपने घर पर रह रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पवन वर्मा से चौकी प्रभारी ने पूछताछ की तो उसने बताया कि साहब जब कोई चूहा वगैरा सायरन के पास आ जाता है तो अक्सर यह सायरन अपने आप बजने लगता है।

कहोबा चौकी प्रभारी मानेंद्र सिंह ने बताया की शनिवार को प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक वीरेपुर जाकर बैंक की सघन जांच की गई और बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की गई बैंक के शाखा प्रबंधक रामसेवक ने बताया कि सायरन के सामने जब कोई भी चूहा या बिल्ली आ जाती है तो सायरन अपने आप बजने लगता है।जिसकी शिकायत टेक्नीशियन से की गई है शीघ्र ही टेक्नीशियन के आने पर यह समस्या दूर हो जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel