प्राथमिक शिक्षक संघ ने सदर विधायक को सौंपा ज्ञापन

प्राथमिक शिक्षक संघ ने सदर विधायक को सौंपा ज्ञापन

जिलाध्यक्ष विनय तिवारी के नेतृत्व में लामबंद शिक्षक पहुंचे गोनार्द लॉन ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा-प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलनरत शिक्षकों ने सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह को ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन लागू कराये जाने की मांग की है । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक

जिलाध्यक्ष विनय तिवारी के नेतृत्व में लामबंद शिक्षक पहुंचे गोनार्द लॉन

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा-
प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलनरत शिक्षकों ने सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह को ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन लागू कराये जाने की मांग की है ।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विनय तिवारी के नेतृत्व में पंडरी कृपाल ब्लॉक अध्यक्ष शकुंतला सिंह व मंत्री रामानंद तिवारी ने पदाधिकारियों के साथ गोनार्द लान में सदर विधायक से मुलाकात की और उन्हें मुख्यमंत्री को सम्बोधित पुरानी पेंशन बहाली समेत शिक्षक समस्यायों से सम्बंधित 21 सूत्री मांग पत्र सौंपा।

सदर विधायक को सौंपे गए ज्ञापन में पदाधिकारियों ने मांग की है कि कई वर्षों से अनवरत आंदोलन के बावजूद भी पुरानी पेंशन योजना बहाल नहीं की जा रही है जिससे शिक्षकों का भविष्य अधर में है ।पुरानी पेंशन बहाल न होने पर शिक्षक बड़े आंदोलन की ओर रुख कर सकते हैं जिससे स्थितियां गंभीर होंगी।

विधायक ने उपस्थित पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि पुरानी पेंशन की मांग जायज है जिसे माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखा जाएगा ।इस अवसर पर संघ के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अवधेश त्रिपाठी ,कोषाध्यक्ष डॉ अखिलेश शुक्ल,अध्यक्ष तरबगंज बलवन्त सिंह,मंत्री कर्नलगंज विपिन सिंह, मंत्री बेलसर विजय कुमार चौहान,मंत्री रुपईडीह राजेश तिवारी,अनुराग मिश्र,सन्युक्त मंत्री तरबगंज शिव कुमार गुप्ता,माधुरी तिवारी,अन्जनी तिवारी,राजेश पाण्डेय,राकेश चतुर्वेदी, देव प्रभाकर पाण्डेय सहित पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel