घोटालेबाज ‘ठगहारों’ ने लूटा विकास कार्य, आखिर ज्ञानपुर विधायक पहुंचे ‘योगी दरबार’.!

घोटालेबाज ‘ठगहारों’ ने लूटा विकास कार्य, आखिर ज्ञानपुर विधायक पहुंचे ‘योगी दरबार’.!

भदोही जनपद में फैले भ्रष्टाचार की जड़े इतनी गहरी है कि ज्ञानपुर के हैट्रिकपार विधायक विजय मिश्रा भी थक हारकर सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (योगी दरबार) का चक्कर लगा रहे हैं। स्वास्थ्य से जुड़े अस्पताल और आश्रम पद्धति विद्यालय निर्माण में घोटालेबाज सरकारी धनराशि की ठगहारी कर चुके है। इस मामले में विगत् वर्षों


भदोही

जनपद में फैले भ्रष्टाचार की जड़े इतनी गहरी है कि ज्ञानपुर के हैट्रिकपार विधायक विजय मिश्रा भी थक हारकर सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (योगी दरबार) का चक्कर लगा रहे हैं।

स्वास्थ्य से जुड़े अस्पताल और आश्रम पद्धति विद्यालय निर्माण में घोटालेबाज सरकारी धनराशि की ठगहारी कर चुके है। इस मामले में विगत् वर्षों से निरंतर ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पत्र व्यवहार व सत्तासीन नेताओं के दरबार उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने सोमवार को लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर घोटालेबाजों पर कार्रवाई कराने के साथ ही शीघ्र ही निर्माण कराने की मांग की।

मिडिया रिपोर्टस के मुताबिक सीएम को सौंपे गए पत्र में विधायक विजय मिश्रा ने जिला अस्पताल के संदर्भ में स्पष्ट लिखा है कि निर्माण के लिए अब तक 17 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं, लेकिन भवन निर्माण नहीं हो सका है। चिकित्सकों की कमी के कारण जिले में मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है।

मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि घोटालेबाज इंजीनियर जेल जा चुके हैं, लेकिन ठेकेदार के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं की गई। इसी तरह गरीब परिवार के बच्चों के लिए वीरमपुर में आश्रम पद्धति विद्यालय का निर्माण कराया जा रहा है। समाज कल्याण अधिकारी और ठेकेदार से तालमेल से लाखों का गोलमाल कर लिया गया है। अभी तक विद्यालय भवन का निर्माण पूर्ण नहीं किया जा सका है।

इससे गरीब परिवार के बच्चों को पढ़ाई के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। इसके साथ ही कुरमैचा ताल, मोरवा की गहरीकरण और घनश्यामपुर से बिरनई मार्ग और पुलिया का निर्माण आदि प्रस्ताव भी सौंपा। काशी नरेश राजकीय महाविद्यालय का पुस्तकालय और लैब पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। कुरमैचा ताल में हजारों एकड़ फसल प्रत्येक साल किसानों का बर्बाद हो रहा है। मोरवा नदी का गहरीकरण कर वरुणा में मिलाया जाए।

ऐसी कई मांगों का पत्रक देकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जहां ज्ञाानपु विधायक विजय मिश्रा ने विभिन्न मांग रखी, वहीं मुख्यमंत्री ने भी मांगों पर विचार करने का भरोसा दिलाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष