छेड़खानी को लेकर मुकदमा पंजीकृत

छेड़खानी को लेकर मुकदमा पंजीकृत

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा- महिला से छेडखानी के मामले में पीडिता के तहरीर पर पुलिस ने छेडखानी समेत विभिन्न धाराओ प्राथमिक दर्ज कर अरोपी युवक की तलाश में जुट गयी है। कोतवाली क्षेत्र की एक महिला पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि शुक्रवार के दोपहर बाद बकरी चराने गयी थी कि

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
महिला से छेडखानी के मामले में पीडिता के तहरीर पर पुलिस ने छेडखानी समेत विभिन्न धाराओ प्राथमिक दर्ज कर अरोपी युवक की तलाश में जुट गयी है।
कोतवाली क्षेत्र की एक महिला पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि शुक्रवार के दोपहर बाद बकरी चराने गयी थी कि गांव के ही जितेन्दर पुत्र हरगुन गलत नीयत से हाथ पकड़ कर छेडखानी करने लगा।

पीडिता के विरोध करने पर मारा-पीटा व गाली-गलौज करते हुए भाग गया।पीड़िता के तहरीर पर मामले में पुलिस ने अरोपी युवक के विरूद्व छेडखानी समेत विभिन्न धाराओ में प्राथमिक दर्ज कर अरोपी युवक की तलाश में जुटी है।वही प्रभारी निरीक्षक मनीष जाट ने बताया कि मामला दर्ज कर उक्त युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel