इलाहाबाद बैंक के नवनिर्मित भवन का हुआ उद्घाटन

इलाहाबाद बैंक के नवनिर्मित भवन का हुआ उद्घाटन

जयदीप शुक्ला के साथ राम नारायण जायसवाल की रिपोर्ट गोण्डा- आल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान सुभागपुर, गोण्डा के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन इलाहाबाद बैंक प्रधान कार्यालय महाप्रबंधक सुधांशु गौड़ के कर कमलो द्वारा सर्कल महाप्रबंधक प्रयागराज डॉ राहुल श्रीवास्तव की उपस्थिति में किया गया। संस्थान द्वारा प्रशिक्षित विभिन्न महिला समूह द्वारा निर्मित उत्पादों का

जयदीप शुक्ला के साथ राम नारायण जायसवाल की रिपोर्ट

गोण्डा-
आल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान सुभागपुर, गोण्डा के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन इलाहाबाद बैंक प्रधान कार्यालय महाप्रबंधक सुधांशु गौड़ के कर कमलो द्वारा सर्कल महाप्रबंधक प्रयागराज डॉ राहुल श्रीवास्तव की उपस्थिति में किया गया। संस्थान द्वारा प्रशिक्षित विभिन्न महिला समूह द्वारा निर्मित उत्पादों का स्टाल भी लगाया गया तथा बैंक द्वारा विभिन्न गतिविधियों के लिए 344 खाताधारकों को 663 लाख के ऋण वितरित किए गए।

इलाहाबाद बैंक के नवनिर्मित भवन का हुआ उद्घाटन

इस अवसर पर संस्थान की डायरेक्टर साधना दुबे ने बताया की हमारी संस्था द्वारा विभिन्न रोजगार परक प्रशिक्षण कार्यक्रम को चलाया जाता है ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के बेरोजगारों को उनकी योग्यता एवं रूचि के अनुसार प्रशिक्षण प्रदान किया जाता है जो बिल्कुल निशुल्क होता है इसके साथ ही प्रशिक्षित युवाओं को स्वरोजगार के लिए प्रेरित किया जाता है आवश्यकतानुसार उन्हें इलाहाबाद बैंक द्वारा रोजगार के लिए ऋण की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है।
संस्थान के प्रशिक्षक रविकांत शुक्ला ने बताया कि वह विगत कई वर्षों से वे बेरोजगारों को प्रशिक्षित कर रहे हैं,प्रशिक्षण के उपरांत प्रशिक्षुओं का फॉलो अप भी किया जाता है और उनकी हर संभव मदद भी की जाती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel