हरदोई में आतंकी होने की घटना झूठी, पुलिस ने की पड़ताल

हरदोई में आतंकी होने की घटना झूठी, पुलिस ने की पड़ताल

हरदोई में आतंकी होने की घटना झूठी, पुलिस ने की पड़ताल हरदोई। ब्यूरो रिपोर्ट । आज सायं 2:39 बजे एक व्यक्ति द्वारा एक फोटो ट्वीट करते हुए उसके गांव में फेरी के बहाने एक आतंकवादी के घूमने की सूचना पुलिस को दी गई। उक्त सूचना पुलिस मीडिया सेल के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को प्राप्त

हरदोई में आतंकी होने की घटना झूठी, पुलिस ने की पड़ताल

हरदोई। ब्यूरो रिपोर्ट ।

आज सायं 2:39 बजे एक व्यक्ति द्वारा एक फोटो ट्वीट करते हुए उसके गांव में फेरी के बहाने एक आतंकवादी के घूमने की सूचना पुलिस को दी गई। उक्त सूचना पुलिस मीडिया सेल के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को प्राप्त हुई। पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल उक्त ट्वीट को बेहद गंभीरता से लेते हुए जनपद हरदोई के समस्त थाना क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, तथा 3 टीमें ट्वीट करने वाले व्यक्ति की पहचान कर संपर्क कर सूचना की सच्चाई जानने हेतु लगा दी गई ,एक टीम फोटो में दिए गए मोटरसाइकिल के नंबर के माध्यम से मोटरसाइकिल के मालिक तक पहुंचने हेतु लगा दी गई।

जनपद के समस्त पुलिस अधिकारी 10 मिनट के अंदर भ्रमण पर थे। कुछ ही समय में एक टीम द्वारा ट्वीट करने वाले व्यक्ति की पहचान कर उसके घर पर जाकर उसके परिवारी जनों से बात की गई तो जानकारी हुई कि ट्वीट करने वाला व्यक्ति नोएडा में रह रहा है। उक्त व्यक्ति से बात की गई तो जानकारी हुई कि उसने बिना सही जानकारी के ही किसी पुराने ट्वीट को रिट्वीट कर दिया था। उक्त व्यक्ति द्वारा अपनी गलती के लिए शाम को एक और ट्वीट के माध्यम से माफी मांगते हुए हरदोई पुलिस की संवेदनशीलता की प्रशंसा की गयी।


Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel