बीईओ पद के आवेदनकर्ताओं के लिए नेटवर्क फेल बनी समस्या

बीईओ पद के आवेदनकर्ताओं के लिए नेटवर्क फेल बनी समस्या

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा- जैसा कि सब को पता था कि, खंड शिक्षा अधिकारी (बी ई ओ) के लिए उत्तर प्रदेश में 12 दिसंबर 2019 को 309 पदों के लिए भर्ती आयी थी, जिसकी आवदेन हेतु एवं फीस कटौती की अंतिम तिथि 10 जनवरी 2020 थी। जिसमे लगभग लाखो अभ्यर्थियों ने आवेदन किया। परंतु

संवाददाता – राजकुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा-
जैसा कि सब को पता था कि, खंड शिक्षा अधिकारी (बी ई ओ) के लिए उत्तर प्रदेश में 12 दिसंबर 2019 को 309 पदों के लिए भर्ती आयी थी, जिसकी आवदेन हेतु एवं फीस कटौती की अंतिम तिथि 10 जनवरी 2020 थी।

जिसमे लगभग लाखो अभ्यर्थियों ने आवेदन किया। परंतु फीस कटवाने की अंतिम तिथि 10 जनवरी रात्रि के 12 बजे तक की थी।किंतु आवेदन के उपरांत 10 जनवरी को सुबह से रात्रि 12 बजे तक सर्वर की समस्या से फीस पेमेंट नही हो पाया और ऐसे में हजारों परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित हो रहे हैं।

अब देखना यह है कि उक्त परीक्षार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए फीस पेमेंट की तारीख़ को सरकार बढ़ाती है या नही। गोण्डा के भी जय राम वर्मा, हरिश्चंद्र वर्मा, शेषराम वर्मा, विजय यादव,दिवाकर सिंह, शिवम तिवारी व तमाम परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित होते हुते दिखाई पड़ रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel