दिव्यांगजनो को किया गया कम्बल वितरण

दिव्यांगजनो को किया गया कम्बल वितरण

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा –भारतीये रेड क्रास भवन कार्यालय में मुख्य अतिथि विकास वर्मा के उपस्थिती में दिव्यांगजन एवम कुष्ठ से ग्रसित लोगो के लिए ठण्ड को देखते हुए कम्बल वितरण का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि विकास वर्मा ने बताया दिव्यांगजन को स्वावलंबी बनाने के लिए सरकार द्वारा अनेक प्रयास किये जा

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
भारतीये रेड क्रास भवन कार्यालय में मुख्य अतिथि विकास वर्मा के उपस्थिती में दिव्यांगजन एवम कुष्ठ से ग्रसित लोगो के लिए ठण्ड को देखते हुए कम्बल वितरण का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि विकास वर्मा ने बताया दिव्यांगजन को स्वावलंबी बनाने के लिए सरकार द्वारा अनेक प्रयास किये जा रहे हैं।लोगों को सशक्त भारत बनाने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक स्वावलंबी हो विकास के पथ से जुड़ा हो इसके लिए प्रयास करके विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए जागरूक करने की जरूरत है।

इस अवसर पर विवेक तिवारी,बब्बन यादव प्रधान,पवन यादव प्रधान,मोतीलाल प्रजापति, बबलू सैनी,कु.सविता,कु.प्रियंका,
डा. डी. के.सिंह,कन्हैया लाल वर्मा,जगदीश यादव आदि उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel