कॉलेज के खाता संबंधी रजिस्टर व अन्य दस्तावेज लेकर बाबू गायब

कॉलेज के खाता संबंधी रजिस्टर व अन्य दस्तावेज लेकर बाबू गायब

अलीगढ़। श्री महेश्वर इंटर कॉलेज के बाबू सुरेंद्र मोहन गौड़ दस्तावेज लेकर 2 साल से गायब हैं।कॉलेज की जमीन पर 30 दुकानें बनाकर उनको पगड़ी पर उठाने के प्रकरण में भी उन पर जांच चल रही है। पहले मेडिकल लगाकर अवकाश लिया तो अक्टूबर 2019 में सीएमओ की ओर से मेडिकल बोर्ड का गठन कर

अलीगढ़।

श्री महेश्वर इंटर कॉलेज के बाबू सुरेंद्र मोहन गौड़ दस्तावेज लेकर 2 साल से गायब हैं।कॉलेज की जमीन पर 30 दुकानें बनाकर उनको पगड़ी पर उठाने के प्रकरण में भी उन पर जांच चल रही है। पहले मेडिकल लगाकर अवकाश लिया तो अक्टूबर 2019 में सीएमओ की ओर से मेडिकल बोर्ड का गठन कर उनको स्वास्थ्य परीक्षण के लिए बुलाया गया।

बाबू बोर्ड के सामने भी हाजिर नहीं हुए। उनके निलंबन व सेवा समाप्ति की कार्यवाही की तैयारी है।


नौरंगीलाल राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य व महेश्वर इंटर कॉलेज के कंट्रोलर शीलेन्द्र यादव ने बताया कि करीब कुछ साल पहले कॉलेज की जमीन पर 30 दुकानें बनाकर पगड़ी पर उठाने का मामला सामने आया है। जांच कराकर जेडी ने तत्कालीन प्रबंधक को हटाकर कंट्रोलर नियुक्त किया।

प्रकरण की पड़ताल में बाबू सुरेंद्र की संलिप्तता भी नजर आई तो पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया।तब उन्होंने मेडिकल लगाकर अवकाश ले लिया।कॉलेज के खाता संबंधी रजिस्टर,कैश बुक आदि अन्य दस्तावेज लेकर वह गायब हैं।कॉलेज ना आने पर मेडिकल बोर्ड से इनका परीक्षण कराने की व्यवस्था की तो यह गायब रहे।

उनको आधा दर्जन से ज्यादा नोटिस जारी किए गए।कहा, गबन की जांच से बचने को फर्जी मेडिकल अवकाश ले रहे हैं।12 जुलाई 2020 तक स्थिति स्पष्ट करने का अंतिम नोटिस दिया गया है। जबाब नहीं आया तो इनका निलंबन कर सेवा
समाप्ति की संस्तुति कर दी जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel