अलीगढ़ की तीन बड़ी खबरें

अलीगढ़ की तीन बड़ी खबरें

मोपेड सवार को कैंटर ने रौंदा, मौके पर मौत अलीगढ़। थाना गोंडा क्षेत्र में लापरवाही पूर्वक तीव्र गति से आ रहे कैंटर ने मोपेड सवार को रौंद दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोहल्ला पैंठवाला निवासी महावीर सिंह (55 वर्षीय) पुत्र तुलाराम रविवार रात्रि पड़ोस के गांव से दावत खाकर वापस घर लौट

मोपेड सवार को कैंटर ने रौंदा, मौके पर मौत


अलीगढ़।

थाना गोंडा क्षेत्र में लापरवाही पूर्वक तीव्र गति से आ रहे कैंटर ने मोपेड सवार को रौंद दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।


मोहल्ला पैंठवाला निवासी महावीर सिंह (55 वर्षीय) पुत्र तुलाराम रविवार रात्रि पड़ोस के गांव से दावत खाकर वापस घर लौट रहा था। तभी नयावास गांव के पास तेज गति से आते आलू के कैंटर ने सामने से मोपेड सवार को रौंद दिया।

जिसमें महावीर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और कैंटर और चालक को पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा और चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले गए। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कैंटर चालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही में जुटी है।

सर्पदंश से युवक की मौत


अलीगढ़।

थाना गभाना क्षेत्र में खेत पर पानी लगाने गये युवक सर्पदंश का शिकार हो गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

गांव मदनपुर छबीला निवासी संदीप (28 वर्षीय) पुत्र हरिओम शर्मा रविवार की शाम अपने खेत पर पानी लगाने के लिए गया था।तभी उसे सांप ने डस लिया और वह अचेत अवस्था में जमीन पर गिर पड़ा। जब काफी देर तक संदीप वापस घर नहीं लौटा तो परिजन देखने के लिए गए तो वह खेत में पड़ा हुआ था।

परिजन आनन-फानन में युवक को सीएचसी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक पांच बहन दो भाइयों में चैथे नंबर का था।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


अलीगढ़।

थाना बन्नादेवी क्षेत्र में गृहक्लेश के चलते एक युवक ने कमरे में बंद होकर पंखे पर फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मोहल्ला सराय रहमान नई आबादी निवासी जीशान (20 वर्षीय) पुत्र गुड्डू मंगल बाजार में कपड़े का फड़ लगाता था।रविवार की रात्रि जीशान ने गृह कलेश के चलते कमरे में बंद होकर पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जीशान काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने जंगले से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

आनन फानन में परिजन और मोहल्ले वालों ने कमरे का गेट तोड़कर जीशान को फांसी के फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक आठ भाई बहनों में चैथे नंबर का था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel