जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत खेत मे खुदाई के समय अचानक धंसा कुआँ लघु सिचाई विभाग के द्वारा करवाया जा रहा था कार्य महोबा- जिले में लघु सिचाई विभाग के जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी । शहर कोतवाली स्थित घुटवई

जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

खेत मे खुदाई के समय अचानक धंसा कुआँ लघु सिचाई विभाग के द्वारा करवाया जा रहा था कार्य

महोबा-

जिले में लघु सिचाई विभाग के जेई और ठेकेदार की लापरवाही से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी । शहर कोतवाली स्थित घुटवई मौजे में लघु सिंचाई विभाग द्वारा गाँव मे रहने वाले एक किसान रामनरेश के खेत मे खुदाया जा रहा कुआँ अचानक से धँस गया । कुएं के मलबे में दबकर दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के सूचना पर एसडीम सदर और एएसपी घटना स्थल पर पहुँच गए  । पुलिस और ग्रामीणों द्वारा चलाये गए रेस्क्यू में सभी को निर्माणाधीन कुएं के मलबे से बाहर निकाल लिया गया।

कुएँ काम कर रहे दो सगे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं बेटो के साथ मजदूरी कर रहे पिता गनपत की भी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए गम्भीर हालत जिला अस्पताल के इमेरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया । जहाँ उसका इलाज जारी है । बुंदेलखंड के महोबा जिले में रोजी-रोटी के लिए एक ही परिवार के तीन सदस्य पिता और उसके दो पुत्र कुएं खुदाई का काम कर रहे थे । तभी अचानक से कुएं की मिट्टी धँस गयी और उस मिट्टी में तीनो दब गए ।

इनके साथ काम कर रहे दो अन्य मजदूर भी कुएं के मलबे की चपेट में आ गए । ग्रामीणों और पुलिस की मदद से सभी पाँचो को बाहर निकाला गया । जिसमे दो सगे भाई रतिराम और महेंद्र की दर्दनाक मौत हो गयी । कुएं में काम कर रहे मजदूर आशाराम, रामस्वरूप और गनपत को पुलिस ने मलबे से सकुशल बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel