सचिन तेंदुलकर से चर्चा में आई नेहा व ज्योति की सैलून में एक सिरफिरे ने किया हमला

सचिन तेंदुलकर से चर्चा में आई  नेहा व ज्योति की सैलून में एक सिरफिरे ने किया हमला

उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर।इस पेशे में अभी तक पुरूषों का ही वर्चस्व माना जाता था लेकिन कुशीनगर के बनवारी टोला की नेहा और ज्योति ने अपने पिता के बीमार होने के बाद 2014 में सैलून चलाकर उनकी जिम्मेदारी संभाल ली। वे पहली बार चर्चा में तब आईं जब क्रिकेट स्टॉर सचिन तेंदुलकर ने उनसे दाढ़ी और हेयर

उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर।
इस पेशे में अभी तक पुरूषों का ही वर्चस्व माना जाता था लेकिन कुशीनगर के बनवारी टोला की नेहा और ज्योति ने अपने पिता के बीमार होने के बाद 2014 में सैलून चलाकर उनकी जिम्मेदारी संभाल ली। वे पहली बार चर्चा में तब आईं जब क्रिकेट स्‍टॉर सचिन तेंदुलकर ने उनसे दाढ़ी और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब ने दोनों बहनों को टूल किट देकर सम्मानित किया था।
शुक्रवार को इन बहनों के सैलून में एक सिरफिरे ने जमकर आतंक मचाया। उसने सैलून में मौजूद 14 साल के एक किशोर के गले पर उस्‍तरा चला दिया। बताते हैं कि सिरफिरे ने किशोर से पहले अपना बाल और दाढ़ी बनाने को कहा और मना करने पर उस्‍तरा से हमला बोल दिया। गनीमत रही कि सांस की नली नहीं कटी वर्ना किशोर की जान भी जा सकती थी। घायल किशोर आदित्‍य का इलाज का इलाज सीएचसी कसया में चल रहा है।
आदित्‍य,ज्‍योति और नेहा की बड़ी बहन का बेटा है। आरोप है कि बनवारी टोला चौराहे पर ही रहने वाला अजीज नामक युवक सैलून में आया  था। उसने वहां मौजूद किशोर से दाढ़ी बनाने को कहा। किशोर ने मना किया तो विवाद शुरू हो गया। अचानक मनबढ़ ने दाढ़ी बनाने वाला उस्‍तरा उठाकर आदित्‍य की गर्दन पर मार दिया और फरार हो गया। आदित्य घायल होकर गिर पड़ा। परिवारीजन आनन-फानन में उसे लेकर कसया सीएचसी पहुंचे। सीएचसी अधीक्षक डा. मारकण्‍डेय चतुर्वेदी के अनुसार फिलहाल वह खतरे से बाहर है। इंस्‍पेक्‍टर अनुज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस दोषी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करेगी। आरोपी जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel